भ्रष्टाचार पर सीएम भजन लाल शर्मा सख्त, इन कार्मिकों की वेतन और पेंशन वृद्धि रोकने के आदेश जारी किए

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

प्रदेश में हो रहे भ्रष्टाचार को रोकने के लिए भजन लाल सरकार अपनी सख्ती दिखा रही है। आज के समय में हर क्षेत्र में भ्रष्टाचार देखने को मिल रहे है। ऐसे में सरकार द्वारा इसे कम करने के लिए पूरे प्रयास किए जा रहे है। भ्रष्टाचार को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल एक्शन मोड़ में नजर आए है।

कर्मचारियो के भ्रष्टाचार और कदाचार को लेकर सीएम ने सख्ती दिखाई है। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने कहा कि राज्य में उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मचारियो को प्रोत्साहित किया जाएगा लेकिन जो भी कार्मिक भ्रष्टाचार और कदाचार में पकड़ा जाएगा उसे किसी भी हालात में नही बक्शा जाएगा। उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

सरकारी भर्तियों व योजनाओं से जुडी अपडेट सबसे पहले पाने के लिए टेलीग्राम चैनल ज्वाइन करें - यहाँ क्लिक करें

भजन लाल सरकार भ्रष्टाचार को रोकने के लिए अपनी सख्ती दिखा रहे है। इस एक्शन से कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है, भ्रष्टाचार स्तर को कम किया जा सकता है। आइये जानते है आज के इस आर्टिकल के माध्यम से संबंधित संपूर्ण खबर। आप हमारे इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ें।

भ्रष्टाचार पर होगी सख्त कार्रवाई और अच्छे काम पर तोहफा

राजस्थान सरकार ने भ्रष्टाचार खत्म करने को लेकर अपना एक्शन लिया है। उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मिकों को सरकार द्वारा तोहफा दिया जाएगा ताकि उन्हें प्रोत्साहित किया जा सके। सरकार ने कहा है की भ्रष्टाचार को कम करने का हर तरह से प्रयास किया जाएगा। इस पर काम करने के लिए सरकार पूरी तरह से तैयार है।

READ THIS-   Rajasthan Election 2023 BJP CM Face: राजस्थान में भाजपा को मिला पूर्ण बहुमत, कौन बनेगा मुख्यमंत्री? वसुंधरा राजे, बालकनाथ सहित ये होंगे सीएम के प्रबल दावेदार

भ्रष्टाचार लोगो पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने अलग अलग विभागों के भ्रष्टाचार और कदाचार में लिप्त पाए 11 कार्मिकों की पेंशन रोकने, वेतन वृद्धि रोकने के आदेश दिए है। इसी के साथ इन पर दंडात्मक कार्रवाई के निर्देश दिए है।

सीएम भजन लाल शर्मा ने यह स्पष्ट संदेश देते हुए पुलिस में सर्वश्रेष्ठ कार्य करने वाले कोटा रेंज के उप निरीक्षक रामस्वरूप मीना को साहसिक कार्य के लिए पुलिस निरीक्षक पद पर पदोन्नित करनी की अनुशंषा की है।

मुख्यमंत्री ने ये बात कही

सोमवार को जोधपुर में संभाग स्तरीय बैठक हुई थी इस बैठक में मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने कहा कि हमारी सरकार किसी भी कीमत पर भ्रष्टाचार बर्दास्त नही करेगी। भ्रष्टाचार और कदाचार करने वाले लोगो पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। सीएम भजन लाल ने कहा की यदि कोई कर्मी भ्रष्टाचार में लिप्त पाया गया तो उसके साथ ही उच्च अधिकारियों पर भी कार्रवाई की जाएगी।

जाँच के दौरान जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सीएम भजन लाल ने अधिकारियो से स्पष्ट कह दिया था कि विभागों में अब भ्रष्टाचार को बिलकुल बर्दास्त नही किया जाएगा। चाहे वह किसी भी नेता का रिश्तेदार क्यों ना हो उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Join WhatsApp