Bank of Baroda Recruitment: बैंक ऑफ बड़ौदा में सिक्योरिटी मैनेजर बनने का सुनहरा मौका, आवेदन शुरू

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

यदि आप भी बैंक ऑफ बड़ौदा में अपना करियर सेट करना चाहते हो तो इसके लिए आपके पास सुनहरा अवसर है। बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा सिक्योरिटी मैनेजर के पद पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे जा रहे है। यदि आप भी आवेदन करने के इच्छुक है तो अंतिम तिथि से पहले पहले अपना आवेदन कर लें।

बता दे की बैंक ऑफ बड़ौदा ने कुल 38 पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया करवाई जा रही है। बैंक ऑफ बड़ौदा में सिक्योरिटी मैनेजर के पद के लिए आवेदन कर आप अपने करियर को सेट कर सकते हो। जो भी उम्मीदवार बैंक में अपना करियर बनाना चाहता है उनके लिए यह एक बेहतरीन मौका है। इस भर्ती में के लिए आवेदन प्रक्रिया 10 फरवरी से शुरू की जाएगी।

सरकारी भर्तियों व योजनाओं से जुडी अपडेट सबसे पहले पाने के लिए टेलीग्राम चैनल ज्वाइन करें - यहाँ क्लिक करें

जो भी उम्मीदवार इस भर्ती में अपना आवेदन करना चाहता है वे 10 फरवरी 2024 से अपना आवेदन कर सकते है। इस भर्ती के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। हम आपको इस लेख के माध्यम से इस भर्ती की चयन प्रक्रिया, आयु सीमा, आवेदन प्रक्रिया आदि के बारे में बताने वाले है। आइये जानते है इस भर्ती से जुड़ी सम्पूर्ण जानकारी, आप हमारे साथ इस आर्टिकल के माध्यम से अंत तक जरूर जुड़े रहे।

क्या है चयन प्रक्रिया?

बैंक ऑफ बड़ौदा मैनेजर सिक्योरिटी भर्ती 2024 के लिए चयन प्रक्रिया रखी गई है। इस चयन प्रक्रिया के माध्यम से ही उम्मीदवारों का फाइनल चयन किया जाएगा। आधिकारिक नोटिस के अनुसार उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन परीक्षा, साइकोमेट्रिक टेस्ट, उसके बाद समूह चर्चा और साक्षात्कार के बाद किया जाएगा।

READ THIS-   IOCL Apprentice Recruitment 2023: इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड में 12वीं पास 1603 पदों पर निकली बंपर भर्ती, यहाँ से करें आवदेन

पात्रता व आयु सीमा क्या रखी गई है?

  • इस भर्ती में आवेदन के लिए शैक्षणिक योग्यता ग्रेजुएट पास रखी गई है।
  • इस भर्ती में आवेदन के लिए आवेदक की आयु न्यूनतम 25 वर्ष और अधिकतम 35 वर्ष होनी चाहिए।
  • इस भर्ती में चयन होने वाले उम्मीदवारों को 1.77 लाख रुपए प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा।
  • आवेदक भारतीय नागरिक हो।

आवेदन शुल्क?

बैंक ऑफ बड़ौदा मैनेजर सिक्योरिटी भर्ती 2024 में आवेदन के लिए सामान्य, इडब्लूएस और ओबीसी उम्मीदवारों को 600 रुपए आवेदन शुल्क जमा कराना होगा। जबकि एससी, एसटी और महिला उम्मीदवारों को 100 रुपए जमा कराना होगा।

ऑनलाइन आवेदन कैसे करें?

बैंक ऑफ बड़ौदा मैनेजर सिक्योरिटी भर्ती 2024 में आवेदन करने के लिए आपको ऑनलाइन माध्यम अपनाना होगा। ऑनलाइन आवेदन करते समय आपको किसी भी प्रकार की समस्या ना हो इसके लिए हम आपको स्टेप बाय स्टेप प्रोसेस बताने वाले है जिसे फॉलो कर आप भी अपना आवेदन पूरा कर सकते हो। जो की निम्न है-

  • बैंक ऑफ बड़ौदा मैनेजर सिक्योरिटी भर्ती 2024 में आवेदन करने के लिए आपको सबसे पहले बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट को विजिट करना होगा।
  • वेबसाइट को विजिट करने पर आप सबसे पहले होम पेज पर पहुँच जाएंगे।
  • होम पेज पर करियर टेब पर क्लीक करना होगा।
  • अब आपको करन्ट ओपोर्चुनिटीज टेब पर क्लीक करना होगा।
  • अब आपको मैनेजर पद के लिए भर्ती के लिंक पर क्लिक करना होगा।
  • इसके बाद अप्लाई नाउ के विकल्प पर क्लीक करना होगा।
  • अब आपको अपनी सम्पूर्ण जानकारी दर्ज करनी है।
  • अंत में आपको सबमिट के विकल्प पर क्लीक कर लेना है।
READ THIS-   Stenographer Recruitment 2023: स्टेनोग्राफर के 1535 पदों पर निकली नई भर्ती, 12वीं पास उम्मीदवार आवेदन करें
Join WhatsApp